Awareness Posts

आज सत्ता मटका लाइव | Satta Matka Bazar (Live) | सत्ता मटका रिजल्ट बाजार

आज हम देखेंगे आज का सत्ता मटका चार्ट। उसी के साथ जानेंगे मटका सत्ता मटके के बारे में कुछ खास बातें और फायदे। तब चलिये देखते हैं, आज का सत्ता मटका रिजल्ट (Satta Matka Bazar)


सत्ता मटका


   MILAN DAY   
240-60-578
[TIME – 05:00 PM]
   KALYAN DAY   
379-98-134
[TIME – 05:45 PM]
   SRIDEVI DAY   
440-85-780
[TIME – 12:45 PM]
   MADHUR DAY   
178-61-137
[TIME – 02:00 PM]
   TIME BAZAR DAY   
170-85-159
[TIME – 04:00 PM]
   MAIN MUMBAI DAY   
631-96-854
[TIME – 11:30 PM]
   TARA MUMBAI DAY   
490-34-400
[TIME – 03:00 PM]
   MAIN BAZAR   
127-01-588
[TIME – 12:00 AM]
   KALYAN NIGHT   
269-76-790
[TIME – 11:30 PM]
   MILAN NIGHT   
470-17-278
[TIME – 11:00 PM]
   SRIDEVI NIGHT   
155-16-349
[TIME – 08:00 PM]
   MADHUR NIGHT   
234-90-460
[TIME – 10:30 PM]
   NIGHT TIME BAZAR   
688-22-589
[TIME – 10:30 PM]
   RAJDHANI NIGHT   
579-10-136
[TIME – 11:00 PM]
   TARA MUMBAI NIGHT   
167-44-680
[TIME – 10:30 PM]

नीचे हमने आज का सत्ता मटका (Satta Matka Bazar) दिया है, उसी के नीचे इस लॉटरी से जुड़े कुछ महत्वपूर्ण बातें और फायदे बताए हैं, जो आपको इस लौटरी को सही से समझने और जितने में मदद मिलेगी।

इसे भी देखें- कल्याण मटका बाजार

इसे भी देखें- राजधानी नाईट चार्ट


सत्ता मटका रिजल्ट के फायदे


सत्ता मटका बाजार


हर किसी लॉटरी को कोई भी उसके कुछ फायदे देखकर ही खेलता है, और हर लॉटरी को खेलने के कुछ अपने अपने फायदे होते हैं, सत्ता मटका के भी अपने कुछ फायदे हैं, जो हमने नीचे बताए हैं जो आपके इस लॉटरी को सही से समझने और जितने में मदद करेंगे।

1. Satta Matka Bazar को आज के समय मे लाखों लोग रोजाना खेलते हैं, जिस कारण इसमें लगने वाला पैसा भी करोड़ों में होता है, आप इस लॉटरी को जीतकर बहुत धनी कुछ ही दिनों में बन सकते हैं। इस लॉटरी में रोजाना लाखों करोड़ों रुपए लगाया और जीता जाता है।

2. सत्ता मटका रिजल्ट को दिल्ली, मुम्बई, कोलकाता, चेन्नई और भी अनेक बड़े छोटे शहरों में आसानी से खेला जा सकता है, आप चाहें किसी सिटी में रहते हों, या फिर किसी छोटे कस्बे में रहते हों, आप इस लॉटरी को आसानी से खेल सकते हैं।

3. मटका सत्ता को बड़े बड़े शहरों के लाखों जाने माने और बेहद धनवान लोग खेलना पसंद करते हैं, जिस कारण इस मटके को आम लोग भी ऑथेंटिक मानकर खेलना पसंद करते हैं, और विश्वास करते हैं।

4. आज हमारे देश मे रोजाना 320 से भी ज्यादे लॉटरी या मटका खेल रोजाना के तौर पर खेले जाते हैं, पर उनमें से ज्यादातर लॉटरी या तो किसी प्रकार की धोखाधड़ी से जुड़ी होती हैं, या किसी प्रकार की फिक्सिंग से। पर इस सत्ता मटका बाजार को बहुत समय से जानने वालों और खेलने वालों का मानना है, की इस लॉटरी में किसी भी प्रकार भी धोकाधड़ी नहीं होती।

5. आप सत्ता मटका ओपन को आसानी से अपने मटका बाजार में जाकर आसानी से खेल सकते हैं, लेकिन अगर आप इसे मटका बाजार मव जाकर नहीं खेलना चाहते,

तब आप इसे ऑनलाइन भी बड़ी आसानी से खेल सकते हैं, आज के समय मे 10 से भी ज्यादा वेबसाइट इसे ऑनलाइन खिलवाती हैं। और इसका रिजल्ट आने पर उसे अपडेट भी करती हैं।


Satta Matka Bazar | कैसे खेलते हैं


Satta Matka Bazar Result


बहुत सारे जो हमारे नए भाई लोग इस मटका लाइव को खेलना चाहते हैं, जिन्हें यह नहीं पता होता, की आखिर इस लॉटरी को खेला कैसे जाए, ऐसे लोग हमेशा पूछते रहते हैं,

की आखिर इस लॉटरी को खेला कैसे जाए, ऐसे लोगों से हम यह कहना चाहते हैं, की आप इस लॉटरी को मुख्य रूप से तीन प्रकार से खेल सकते हैं। जो हमने नीचे बताए हैं-

1. आप Satta Matka Bazar रिजल्ट को ऑनलाइन बड़ी आसानी से खेल सकते हैं, आज के समय मे ऐसी बहुत सारी वेबसाइट और मोबाइल के अप्प्स लाइव हो चुके हैं, जो इस लॉटरी को ऑनलाइन खिलवाते भी हैं, और इसका रिजल्ट भी समय समय पर अपडेट करते रहते हैं।

2. आप इस लॉटरी को अपने पास के मटका बाजार में जाकर भी आसानी से खेल सकते हैं, ज्यादातर लोग इस लॉटरी को खेलने के लिए इसी तरीके को अपनाते हैं। इस तरीके में बस आपको मटका बाजार जाकर एक लॉटरी का टिकेट खरीदने की आवश्यकता है।

3. अगर आप चाहें तो मटका सत्ता बाजार को किसी ब्रोकर की मदद से भी खेल सकते हैं, ऐसा करने से आपके इस मटका में जितने के चांसेस काफी बढ़ जाएंगे, ब्रोकरों के सालों के एक्सपीरियंस के कारण।


Satta Matka | सावधानियाँ


सत्ता मटका रिजल्ट


किसी भी मटके या लॉटरी को खेलते समय अगर हम कुछ सावधानी बरतें, तो हम किसी भी प्रकार के फ्रॉड या धोकाधड़ी से बच सकते हैं, हमने नीचे Satta Matka Bazar को खेलते समय ऐसी कुछ सावधानियां बताई हैं,

जो हर आप इस मटके को खेलते समय बरतते हैं,तब आप आसानी से किसी भी प्रकार की धोकाधड़ी से बच सकते हैं-

1. यदि आप सत्ता मटका रिजल्ट को ऑनलाइन इंटरनेट की मदद से खेल रहे हैं, तब आप ध्यान रखें कि इसे किसी अच्छी और जानी मानी साइट या मोबाइल के एप्प्स पर बी खेलें, जिससे आप धोकाधड़ी से बच पाएं। और यह लॉटरी जीत पाएं।

2. यदि आप इस लॉटरी को किसी मटका बाजार में जाकर खेल रहे हैं, तब आपको ध्यान में रखना चाहिए कि इस लॉटरी को किसी अच्छी और जाने माने मटका बाजार में जाकर ही खेलें। जिससे आपके साथ किसी भी प्रकार का कोई धोकाधड़ी या फिक्सिंग के केस सामने न आए।

3. ऑनलाइन वेबसाइट में सत्ता मटका बाजार ओपन को खेलते समय वेबसाइट में दिए कॉन्टेक्ट नम्बर पर एक बार कॉल करकर जानकारी जरूर ले लें,जिससे आपको सही इनफार्मेशन साइट ओर ओव्नर के बारे में पता चल पाए।


Disclaimer | सत्ता मटका लाइव


सत्ता मटका लाइव (Satta Matka Bazar) तरह के किसी भी खेल भारत मे खेलना गैर कानूनी है, और इसे खेलने पर आपके साथ कानूनी कार्यवाही भी हो सकती है।

sarkaariexam इस सत्ता मटका रिजल्ट तरह के किसी भी मटका या लौटरी खेल को खेलने का स्मरहन नहीं करता।

यह मटका सत्ता (Satta Matka Result) बाजार केवल लोगों को जागरूक करने के लिए लिखा गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *