Today Dhanteras Lottery Result (Live) | आज धनतेरस लॉटरी रिजल्ट चार्ट

आज हम देखेंगे धनतेरस लॉटरी (Dhanteras Lottery Result Chart). उसी के साथ जानेंगे, इस लॉटरी के बारे में खास बातें और इसके फायदे। तब चलिये देखते हैं, Dhanteras Lottery Sambad-


Dhanteras Lottery


Dhanteras Lottery


नीचे धनतेरस लॉटरी रिजल्ट (Dhanteras Lottery Result) दिया गया है। और उसी के बाद में इस लॉटरी के कुछ खास फायदे और महत्वपूर्ण बातें बताई गई हैं, जिनसे आपको इस लॉटरी के बारे में काफी नॉलेज मिलेगी।

इसे भी देखें- हनुमान लॉटरी रिजल्ट

इसे भी देखें- 220 पत्ती सिंडिकेट


TODAY DHANTERAS LOTTERY RESULT


♥ DHANTERAS DAY ♥

♦ 237-11-486 ♦

♥ DHANTERAS NIGHT ♥

♦ 468-9-0-389 ♦

DHANVARSHA

550-0

DHANVARSHA NIGHT

160-70-488

SHRIDEVI MAIN

466-63-139

KALYAN

369-81-344

WORLI MUMBAI

125-86-790

GOA

334-05-159

RATAN DAY

127-05-780

KBC DAY

890-75-456


धनतेरस लॉटरी के फायदे


Dhanteras Lottery Sambad


भारत मे इस समय रोजाना 450 से भी अधिक लॉटरी या मटका खेल खेले जाते हैं, और हर किसी मतके को खेलने के अपने अपने कुछ फायदे हैं, Lottery Dhanteras को भी खेलने के कुछ खास फायदे होते हैं, जो हमने नीचे बताए हैं, जिन्हें पढ़कर आपको इस खेल को समझने और जितने में आसानी होगी।

1 पहले जहां इस धनतेरस लॉटरी (Dhanteras Lottery Sambad) को खेलने वालों की संख्या केवल कुछ सौ थी, आज इसे खेलने वालों की संख्या हजारों में है, और इसका केवल एक ही कारण है, की इस लॉटरी में धोकाधड़ी, फिक्सिंग, या फ्रॉड से सम्बंधित केस बहुत ही कम देखने को मिलते हैं।

2 आज के समय मे बड़े बड़े शहरों के धनी और अमीर लोग Dhanteras Lottery लॉटरी को रोजाना खेल रहे हैं, और काफी धन कमा पा रहे हैं, इसीलिए इस उतरी को ऑथेंटिक और सभी के लिए सही माना जाता है, कोई भी बिना किसी शंका के इसे खेल सक्ता है।

3 हमारे देश मे धनतेरस लॉटरी रिजल्ट (Dhanteras Lottery Result) को खेलने वालों की संख्या आज हजारों में है, इसी से इसमें लगने वाला पैसा भी लाखों में होता है, अगर किसी का भाग्य चमकता है, और वह यह लॉटरी जीतता है, तब वह बहुत सारे पैसे बहुत कम समय मे अर्जित कर सकता है।

4. Dhanteras Result को रोजाना ऑफलाइन मटका बाजार में जाकर आसानी से खेला जा सकता है, या यदि आप इस लॉटरी को मटका बाजार में जाकर नहीं खेलना चाहते, तब आप इसे ऑनलाइन इंटरनेट की मदद से भी बड़ी ही आसानी से खेल सकते हैं। आज बहुत सी वेबसाइट इस मटके को ऑनलाइन खिलवाती हैं।

5. भारत मे 450 से भी ज्यादा लॉटरी रोजाना इस समय खेंलें जा रहे हैं। और ऐसे में इनमें से बहुत से खेल फिक्सिंग फ्रॉड या फिर किसी अन्य प्रकार की धोकाधड़ी से जुड़े होते हैं। परन्तु Dhanteras Lottery को बहुत समय से खेलने और जानने वालों का कहना है, की इस लॉटरी में किसी भी प्रकार की धोकाधड़ी बहुत कम ही देखने को मिलती है।


Dhanteras Lottery Result कैसे खेलें


धनतेरस लॉटरी रिजल्ट


बहुत से लोग Lottery Dhanteras को खेल ना तो चाह रहे हैं, पर उन्हें यह नहीं पता लग पा रहा , की आखिर इस लॉटरी को खेला कैसे जाए। तब हम ऐसे लोगों को कहना चाहते हैं, की आप इस लॉटरी को दो तरह से खेल सकते हैं-

1. मटका बाजार में – आप मटका बाजार में जाकर असंक से इस लॉटरी को आजमा सकते हैं, आज के समय मे इस लॉटरी को खेलने के लिए सबसे ज्यादा लोग इसी उपाय को चुनते हैं , इसमें रिस्क भी लो रहता है।

2. ऑनलाइन वेबसाइट के द्वारा- आप अगर धनतेरस लॉटरी (Dhanteras Lottery Sambad) को मटका बाजार में जाकर नहीं खेलना चाहते,

तब आप इस लॉटरी को बिना किसी परेशानी के ऑनलाइन इंटरनेट पर वेबसाइट के माध्यम से खेल सकते हैं, आज ऐसी बहुत सारी वेबसाइट हैं, जो इस मटके को ऑनलाइन खिलवाती भी हैं, और इसका रिजल्ट आने पर अपडेट भी करती हैं


Dhanteras Lottery Sambad में ध्यान रखें-


Dhanteras Lottery Result


किसी भी लॉटरी में कुछ सवधनियाँ बरतकर आसानी से किसी भी लॉटरी को जीता जा सकता है, हमने नीचे कुछ सवधनियाँ बताई है, जिन्हें बरतकर आप आसानी से धनतेरस लॉटरी रिजल्ट (Dhanteras Lottery Result) लॉटरी को जीत सकते हैं-

1. अगर आप इस लॉटरी को ऑफलाइन मटका बाजार में जाकर खेल रहे हैं, तब आप को किसी अच्छे ओर जाने माने मटका बाजार में ही जाकर इस लॉटरी को खेलना चाहये, जिससे आपके साथ किसी भी प्रकार की धोकाधड़ी  न हो।

2. ऑनलाइन इस मटके को खेलते समय आप किसी अच्छे ओर वेल नॉन वेबसाइट पर ही Dhanteras Result खेंलें, जिससे आपसे साथ किसी भी प्रकार की धोकाधड़ी न होंवे पाए।


धनतेरस लॉटरी रिजल्ट के बारे में


आज के समय मे यह लॉटरी बहुत से लोगों का पैसा कमाने का एक प्रमुख जरिया बन चुका है, ऐसे में जहां पहले करीबन 100 लोग ही इस मटके पर भरोसा किया करते थे,

वहीं आज के समय में धनतेरस लॉटरी (Dhanteras Lottery) को खेलने वालों की संख्या हजारों में पहुच गयी है, और दिन ब दिन बढ़ती ही जा रही है। अगर आप भी इस लॉटरी को खेलना चाहते हैं, तो बिना किसी परेशानी या शंका के इसे आजमा सकते हैं।


Disclaimer | Dhanteras Lottery Result


धनतेरस लॉटरी (Dhanteras Lottery) तरह की लॉटरी भारत मे खेलना गेर कानूनी है, और इसे खेलने पर आपको कानूनी कार्यवाही का सामना करना पड़ सकता है।

sarkaariexam इस Dhanteras Lottery Result तरह की किसी भी लॉटरी को खेलने का समर्थन नहीं करता

यह धनतेरस लॉटरी रिजल्ट (Dhanteras Lottery Sambad) पोस्ट केवल लोगों को जागरूक करने और इस लॉटरी के बारे में बताने के लियव लिखा गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *