हरिओम लॉटरी रिजल्ट | Hariom Lottery Result | हरिओम लाटरी | Hari om Lottery

आज हम देखेंगे, हरिओम लॉटरी (Hariom Lottery). इसी के साथ हम देखेंगे, हरिओम लाटरी (Hari om Lottery) के कुछ फायदे, और महत्वपूर्ण बातें, तो चलिए देखते हैं हरिओम लॉटरी का रिजल्ट (Hariom Lottery Result)


हरिओम लॉटरी


हरिओम लॉटरी


नीचे हरिओम लॉटरी का रिजल्ट दिया गया है। उसी के नीचे ईस लॉटरी के फायदे ओर इसके बारे में कुछ महत्वपूर्ण बातें भी बताई गई हैं, जिन्हें पढ़कर आप हरिओम लाटरी (Hariom Lottery) को आसानी से समझ और जीत सकते हैं।


इसे भी देखें-  Best Car Insurance in India

इसे भी देखें-  220 पत्ती कामधेनु मटका


आज हरिओम लॉटरी का रिजल्ट ( NEW LIVE. )


Drow Time Lucky Number
10:05 29
10:35 28
11:05 34
11:35 83
12:05 70
12:35 84
01:05 62
01:35 16
02:05 73
02:35 94
03:05 22
03:35 16
04:05 84
04:35 35
05:05 29
⇓ अन्य महत्वपूर्ण लॉटरियाँ ⇓
⇓ GHAZIABAD ⇓

22

⇓ FARIDABAD ⇓

51

⇓ DISAWAR ⇓

73

⇓ GALI ⇓

15

⇓ DELHI DARBAAR ⇓

41

⇓ TAJ ⇓

50

⇓ SIKANDARBAD ⇓

11

⇓ NEW FARIDABAD ⇓

16

⇓ UTTAR PRADESH ⇓

55

⇓ MEERUT ⇓

02

⇓ OLD DELHI ⇓

92

⇓ KASHIPUR ⇓

21

⇓ SHREE GANESH ⇓

39

⇓ WAZIRABAD ⇓

40

⇓ HYDERABAD ⇓

95


Hariom Lottery | हरिओम लाटरी के फायदे


Hariom Lottery Result-हरिओम लॉटरी का रिजल्ट


वैसे तो आज के समय मे अकेले हमारे देश मे ही 500 से भी अधिक मटका खेल खेलें जाते हैं, पर सभी मटका की तरह ही हरिओम लॉटरी में भी अनेक ऐसी खासियत हैं, जो इसे अन्य मटका खेलों से अलग करती है।

कुछ मुख्य फायदे हमने नीचे बताए हैं, जिनसे आप हरिओम लॉटरी (Hariom Lottery Result) को खेलने के फायदे जान सकेंगे।

1. इस मटके को आज के समय मे रोजाना 20000 से भी ज्यादा लोग खेलते हैं, जिससे इसमें लगने वाला पैसा भी लाखों में हो सकता है, ऐसे में अगर आप हरिओम लाटरी को जीतते हैं, तब आप बहुत धन लाभ कमा सकते हैं।

2. इस लॉटरी खेल को आज के समय मे मटका बाज़ार के साथ ही ऑनलाइन भी खेला जा सकता है, जो इस हरिओम लॉटरी (Hari om Lottery) को और ज्यादा रोचक बनाता है। इस खेल को आप अपनी मर्जी के अनुसार कैसे भी खेल सकते हैं।

3. हमारे देश मे खेले जाने वाले 500 में से ज्यादातर खेल में लोग हमेशा से धोखाधड़ी के शिकार होते रहे हैं, पर हरिओम लॉटरी का रिजल्ट (Hariom Lottery) में ज्यादातर लोगों के साथ आजतक धोखाधड़ी नही हुई।

4. इस खेल को बहुत से धनी और बिज़नसमैन भी खेलना पसंद करते हैं, जो इस हरिओम लाटरी लॉटरी खेल की ऑथेंटिक होने का प्रमाण है। तो कोई भी इसे बिना किसी शंका के खेल जक्ता हैं।


हरिओम लॉटरी (Hari om Lottery)  कैसे खेलें-


Hariom Lottery


हमारे देश मे आज के समय 500 से भी ज्यादा लॉटरी के खेल खेल जाते हैं, उन्ही में से एक है, हरिओम लॉटरी (Hariom Lottery)। जो आज के समय इतना प्रसिद्द हो गया है,

की इस लॉटरी खेल को बड़े बड़े बिज़नसमैन और धनी व्यक्ति खेलना पसंद करते हैं, माना ऐसा जाता है, की हरिओम लॉटरी खेल की शुरुवात 30 साल से भी पहले हो चुकी थी। पर पुराने समय मे इस खेल को खेलना बहुत कठिन औऱ अच्छा नही माना जाता था।

लोगों के द्वारा इस हरिओम लॉटरी खेल को एक बड़े घड़े और बहुत सारी लकी पर्चियों के द्वारा खेला जाता था। पर हमारे देश के ही आधुनिक होने के साथ साथ यह हरिओम लाटरी (Hariom Lottery ka Result) खेल भी अब बहुत आधुनिक हो चुका है।

ऐसे में आज के समय इस खेल को ऑनलाइन या फिर अपने पास के ही मटका बाजार में जाकर खेला जा सकता है। जब से भारत मे इंटरनेट आया है, तब से इस हरिओम लॉटरी की तस्वीर कुछ बदल सी गयी है।

कुछ साल पहले से ही इस खेल को बहुत सारी वेबसाइट और कुछ मोबाइल के एप्प्स ने इंटरनेट के माध्यम से ऑनलाइन खिलाना शुरू कर दिया।

जिससे इसको खेलने वालों की संख्या में भी निरन्तर वृद्धि देखने को मिली है। आज के इस आधुनिक समय मे कोई भी व्यक्ति हरिओम लॉटरी (Hariom Lottery) का रिजल्ट को ऑनलाइन या फिर ऑफलाइन दोनों माध्यम से खेल जक्ता है,

यह उसके ऊपर है, की वह इस हरिओम लाटरी को कैसे खेलना चाहे। परन्तु यदि आप लॉटरी खेलव में नए है, तो हमारी आपको यही एडवाइस है, की आप इस खेल को ऑफलाइन खेलना प्रेफर करें, जिससे आपके साथ इस (Hari om Lottery) खेल में धोखाधड़ी नही होगी।


हरिओम लॉटरी का रिजल्ट (Hariom Lottery Result) के बारे में


हरिओम लाटरी-Hari om Lottery


भारत की बेरोजगारी आज के समय मे अपने चरम तक पहुच गयी है, ऐसे में ज्यादातर नोजवान अपने अपने घरों में बैठे हैं, जिनके पास कमाई का कोई भी साधन नहीं है, जिस कारण ऐसे लोग रोजाना पैसे कमाने के नए नए उपाय ढूंढते रहते हैं।

उन्ही में से कई लोग होते हैं जो लॉटरी में पैसा लगाते हैं, औऱ बहुत कुछ जीतते भी हैं। आज के समय मे अकेले भारत मे ही 500 से भी ज्यादा ऑफलाइन या ऑनलाइन मटका या लॉटरी खेल खेली जाते हैं,

और उन्ही में से एक है, हरिओम लॉटरी। जो कि पहले तो उतना प्रख्यात नही था, पर आज के समय मे हरिओम लॉटरी (Hariom Lottery) को हजारों लोग खेलना पसंद करते हैं।

पहले के समय मे इस खेल को एक बड़े मटके में कुछ पर्चियों में लकी नम्बर डालकर खेला जाता था, जिस किसी का भी लॉटरी नम्बर मटके के लकी नम्बर से मेल खाता, वह लॉटरी जीत जाता।

आज के समय मे यह खेल आधुनिक हो चुका है, और ऑनलाइन या ऑफलिने दोनों माध्यम से आसानी से खेला जा सकता है। आज के समय मे बहुत सारी ऐसी वेबसाइट और मोबाइल के एप्प्स है,

जो हरिओम लाटरी (Hariom Lottery ka Result) को ऑनलाइन ऑर्गनाइज करवाते हैं। आज के समय में रोजाना हजारों लोग इस खेल को खेल रहे हैं, और रोजाना लाखो कमा रहे हैं।


Disclaimer | हरिओम लॉटरी


हरिओम लॉटरी (Hariom Lottery) जैसे खेल भारत मे खेलना प्रतिबंधित हैं, और इस तरह के लॉटरी खेल खेलने से आपको कानूनी कार्यवाही का सामना करना पड़ सकता है।

sarkaariexam इस हरिओम लाटरी (Hari om Lottery) तरह के किसी भी लॉटरी खेल को खेलने के लिए नही कहता, यह हरिओम लॉटरी का रिजल्ट (Hariom Lottery Result) केवल लोगों को जागरूक करने के लिखा गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.