New Kashipur Satta King Result Live | Kashipur Ka Satta King Chart 2021

आज हम देखेंगे काशीपुर सट्टा किंग (Kashipur Satta King). इसी के साथ जानेंगे Satta King Kashipur Result के बारे में कुछ महत्वपूर्ण बातें और फायदे। चलिये देखते हैं Kashipur Satta King Chart-


Kashipur Satta King


   DISAWAR   
   77  ⇒  66
[TIME – 05:30 AM]

   FARIDABAD   
   18  ⇒  05
[TIME – 06:00 PM]
   GHAZIABAD   
   72  ⇒ 
[TIME – 08:00 PM]
   GALI   
   84  ⇒ 
[TIME – 11:00 PM]
   OLD DELHI   
   88  ⇒  34
[TIME – 05:15 PM]
   DELHI NOON   
   43  ⇒  13
[TIME – 03:00 PM]
   MEERUT   
   71  ⇒  06
[TIME – 03:00 PM]
   SHREE GANESH   
   86  ⇒  95
[TIME – 04:15 PM]
   PATNA   
   73  ⇒  56
[TIME – 05:00 PM]
   KASHIPUR   
   64  ⇒  02
[TIME – 04:15 PM]
   TAJ   
   19  ⇒  80
[TIME – 03:00 PM]
   CHOTU TAJ   
   52  ⇒  48
[TIME – 02:40 PM]
   WAZIRABAD   
   64  ⇒  45
[TIME – 04:15 PM]
   NEW FARIDABAD   
   70  ⇒ 
[TIME – 07:00 PM]
   NAGPUR   
  35  ⇒ 
[TIME – 06:30 PM]
   DELHI DARBAAR   
   95  ⇒ 
[TIME – 10:00 PM]

नीचे हमने Kashipur Satta King रिजल्ट दिया है, उसी के नीचे इस मटके से जुड़ी कुछ महत्वपूर्ण बातें भी बताई गई हैं, जिन्हें पढ़कर आपको काशीपुर सट्टा किंग समझने और जितने में मदद मिलेगी।

इसे भी देखें- फरीदाबाद रिजल्ट

इसे भी देखें- दिसावर चार्ट

LAST 10 DAYS KASHIPUR RESULT
18
76
44
46
09
28
89
57
88
70

काशीपुर सट्टा किंग के फायदे


काशीपुर सट्टा किंग


भारत मे 500 से भी ज्यादा मटके सोमवार से शुक्रवार रोजाना खेले जाते हैं, ऐसे में इनमें कुछ मतके ऐसे होते हैं, जिन्हें लाखों लोग खवलते हैं, और कुछ मटके ऐसे हैं, जिन्हें केवल कुछ सौ लोग ही खवलते हैं

लेकिन सभी मतकव के अपनव अपने फायदे हैं, Kashipur Satta King के भी अपने ही कुछ फायदे हैं, जो हमने नीचे बताए हैं जो आपके लिए मददगार साबित होंगे।

1. Kashipur Ka Satta King को काशीपुर में खेला जॉनर वाला सबसे बड़ा मटका खेल है, वहां इसे रोजाना हजारों लोग खेलते हैं ऐसे में अगर आप काशीपुर, मुरादाबाद, रामपुर या इन जगहों के आस पास कहीं रहते हैं, तब काशीपुर सट्टा किंग आपके लिए गोल्डन ओपुरचुनिटी हो सकता है। यह खेल सामान्यतया काशीपुर और उसकी पास की जगह के लिए बेस्ट है।

2. काशीपुर सट्टा किंग (Satta King Kashipur Result) को काशीपुर ही नहीं बल्कि मुरादाबाद और दिल्ली के भी बड़े बड़े अमीर और धनी लोग खेलना पसंद करते हैं, जिससे इस खेल को ऑथेंटिक और किसी के लिए भी बेस्ट माना जाता है। आप भी इसे बिना किसी शंका के आजमा सकते हैं।

3. Kashipur Satta King Chart को रोजाना खेलने वालों की संख्या हजारों में है, इसी से इसमें रोजाना लाखों करोड़ों में पैसा लगाया जाता है, और जितने वाला कुछ ही पलों में बहुत अमीर बन सकता है। इसीलिए इस खेल को उत्तरी भारत के मटका खेल में किंग कहा जाता है।

4. आप Kashipur Ka Satta King को मटका बाज़ार में जाकर तो खेल ही सकते हैं, वर्ण आज के समय मे आप इसे ऑनलाइन भी आसानी से खेल सकते हैं। बहुत सी वेबसाइट इसे ऑनलाइन भी खिलवाती हैं

5. भारत मे आज 500 से भी ज्यादा ऑनलाइन या ऑफलाइन मटका खेल रोजाना खेले जा रहे हैं, ऐसे में इनमें से आधे खेलोंमें रोजाना फ्रॉड और फिक्सिंग की खबरें देखने को मिलती ही हैं, पर Kashipur Satta King में इस प्रकार की धोकाधड़ी बहुत कम या न के बराबर देखने को मिलती है।

6. Kashipur Satta King को 18 वर्ष से ऊपर का कोई भी व्यक्ति बड़ी आसानी से खेल सक्ता है।


Satta King Kashipur Result | How to Play


Kashipur Satta King Chart


बहुत से लोगों के मन मे आज काशीपुर सट्टा किंग (Kashipur Satta King) को लेकर कन्फ्यूजन है, कुछ लोग तो इस मटके को रोजाना खेलकर लाखों कमा पा रहे हैं,

पर बहुत से लोग इसमें अपना पहला दाव आजमाना चाह रहे हैं, पर उन्हें यह नहीं पता चल पा रहा कि आखीर इस मटके को कब्ज़ खेला जाए, तब इसे लोगों के लिए हम बताना चाहंगे,

की आप Satta King Kashipur ka Result को ऑफलाइन मटका बाजार में जाकर या फिर ऑनलाइन इंटरनेट की सहायता से खेल सकते हैं, आपको बस एक लॉटरी का टिकेट खरीदना है,

और अगर जीत जाते हैं, तब सेलिब्रेट करने है।

कोई भी बिना किसी शंका या परेशानी के काशीपुर सट्टा किंग को बड़ी आसानी से खेल सक्ता है, और जीत भी सक्ता है। बस उसे इस मटके को खेलते समय इस मटके की नॉलेज होनी चाहिए, और कुछ सावधानियां बरतनी चाहिए, जो हमने नीचे बताई हैं।


काशीपुर सट्टा किंग मे सावधानियाँ


Satta King Kashipur Result


किसी भी मटके को आप तभी जीत सकते हैं, जब आप उस मटके को ध्यान लगाकर और सावधानियां बरतकर खेलें, हमने नीचे Kashipur Satta King को खवलते समय कुछ सावधानियां दी हुईं हैं, जिन्हें बर्टक्त आप आसानी से काशीपुर सट्टा किंग को जीत सकते हैं।

1. इंटरनेट के मध्यमं से Kashipur Satta King Chart को खेलते समय ध्यान रखें, की इस मटके को किसी जानी मानी साइट या मोबाइल एप्प् पर ही खेलें, जिससे आपके साथ धोकाधड़ी न हो।

2. ऑनलाइन Kashipur Ka Satta King खेलते समय ध्यान रखें, की साइट पर दिए मोबाइल नम्बर पर दिए गए काल करकर जानकारी जरूर ले लें, जिससे आपका नॉलेज इस मटके में बढ़ जाए।

3. ऑफलाइन यानि मटका बाज़ार में जाकर इस काशीपुर सट्टा किंग को खेलने से पहले ध्यान दें, की मटका बाजार पुराना और जाना माना हो। जिससे आपको लॉटरी जितने में आसानी हो।


About Kashipur Satta King Chart


आज के समय मे मटका Game भारत के बहुत से लोगों के लिए वरदान जैसे साबित हुए हैं, बहुत से लोग इन मटका की वजह से ही काफी धन जीत चुके हैं, और काफी सारे नए लोग रोजाना इन मटका खेल से जुड़ भी रहे हैं।

काशीपुर सट्टा किंग (Satta King Kashipur Result) भी आज के समय मे एक उभरता हुआ मटका (Box) लॉटरी खेल है। इसीलिए रोजाना इसे खेलने वालों की संख्या बढ़ते जा रही है।

काशीपुर सट्टा किंग की प्रसिद्धि को इसी बात से समझा जा सकता है, की आज ऐसे रोजाना खेलने वालों की संख्या हजारों लाखों में है। सीजन के हिसाब से यह Kashipur Satta King को खेलने वालों की संख्या फलक्चुएट होती रहती है।


Disclaimer | Satta King Kashipur ka Result


काशीपुर सट्टा किंग (Kashipur Satta King) जैसे लॉटरी खेल भारत मे खेलना गैर कानूनी है, और इन्हें खेलने पर आपके साथ कानूनी कार्यवाही की जा सकती है।

sarkaariexam इस Satta King Kashipur ka Result तरह की किसी भी मटका या लॉटरी खेल को खेलने का समर्थन नहीं करता।

Kashipur Satta King Chart आर्टिकल केवल और केवल लोगों को जागरूक करने के लिए लिखा गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *