आज सटा मटा मटका | Sata Mata Matka Chart (Live) | सटा मटा मटका 143 चार्ट

आज हम देखेंगे सटा मटा मटका (Sata Mata Matka). उसी के साथ जानेंगे इस मटके के बारे में कुछ महत्वपूर्ण बातें और फायदे । तब चलिये देखते हैं, आज का सटा मटा मटका 143-


सटा मटा मटका 143


सटा मटा मटका


नीचे हमने आज का अपडेट सटा मटा मटका चार्ट (Sata Mata Matka) दिया है, और उसी के नीचे हमने इस मटके के बारे में कुछ महत्वपूर्ण बातें और फायदे बताए हैं, जो आपको इसे सही से समझने और जितने में मदद करेंगी।

इसे भी देखें- राजधानी चार्ट

इसे भी देखें- कल्याण डे चार्ट


⇓ आज सटा मटा मटका चार्ट ⇓


♥ MILAN MORNING ♥

♦ 228-25-159 ♦

♥ SHRIDEVI ♥

♦ 145-06-259 ♦

♥ KALYAN MORNING ♥ 

♦ 569-01-470 ♦

♥ TIME BAZAR ♥

♦ 670-32-679 ♦

MADHURI

389-06-349

KALYAN NIGHT

379-94-789

TIME BAZAR NIGHT

XX

SHRIDEVI NIGHT

457-63-490

MADHURI NIGHT

679-22-570

RAJDHANI NIGHT

360-97-179

MAIN BAZAR

343-87-653

SUPER MATKA

322-98-653

MUMBAI ROYAL DAY

247-03-786


Sata Mata Matka | के फायदे


सटा मटा मटका


किसी भी लॉटरी या मटका खेल को खेलने के अपने ही कुछ फायदे होते हैं, उसी तरह इस सटा मटा मटका को खेलने के भी अपने ही कुछ मुख्य फायदे हैं, जो हमने नीचे बताए हैं, जिनसे आप इस मटके को सही से अमझ पाएंगे।

1. सटा मटा मटका 143 को आज हमारे देश मे लाखो लोग रोजाना खेल ते हैं, जिस कारण इसमें लगने वाला पैसा भी करोड़ों में होता है, यदि आप इस लॉटरी को जीत जाते हैं, तब आप कुछ ही पलों में अमीर बन सकते हैं, और अपना मनचाहा कुछ भी कर सकते हैं।

2. बहुत से लोग सोचते हैं, की Sata Mata Matka लॉटरी ऑथेंटिक नहीं हैं, लेकिन हम आपको बता दें, की लोग इन लॉटरी पर इतना ज्यादा भरोसा करते हैं, की जहां कुछ एक दशक पहले इसे खेलने वालों की संख्या महज कुछ हजार थी, वहीं आज इसे लाखों लोग बिना किसी शंका के खेलते हैं।

3. आप सटा मटका लॉटरी खेल को अपने शहर के मटका बाजार में जाकर आसानी से खेल सकते हैं, परन्तु अगर आप इसे मटका बाजार में खेलना प्रेफर नहीं करते, तब आप इसे ऑनलाइन भी बड़ी आसानी से खेल सकते हैं, आज के समय मे 20 से भी ज्यादा ऐसी वेबसाइट हैं, जहां यह लॉटरी खेल खेले जा सकते हैं।

4. भारत मे आज के समय मे 200 से भी ज्यादा सटा मटका कलयाण चाट खेल खेली जाते हैं, लेकिन उनमें से अधिकांश लौटरी खेलोंमें से धोखाधड़ी या फिक्सिंग की खबर सामने आती रहती है। परन्तु इस लॉटरी में ऐसा नहीं है, इसे बहुत समय से खेलने और जानने वालों ने कहा है, की यह लॉटरी सेफ है, और इसे कोई भी बड़ी आसानी से खेल सकता है।

5. सटा मटा मटका को न्यूबी या बिगिनर जो इन लॉटरी खेल में नए हैं, वे भी आसानी से खेल सकते हैं। इस खेल को खेलना बेहद आसान और सही है। कोई भी इसे बड़ी आसानी से घर बैठे इंटरनेट की मदद से भी खेल सकता है।

न्यूबी को इसे मटका बाजार में जाकर खेलना प्रेफर करना चाइए, जिससे उनके साथ किसी प्रकार की धोकाधड़ी न हो, और उनका एक्सपीरियंस अच्छा बने रहे।


सटा मटा मटका 143 कैसे खेंलें


सटा मटा मटका कलयाण चाट


बहुत से नए लोग जो लॉटरी में शुरू शुरू में अपना कदम रखते हैं, उनकव यह पता नहीं लग पाता कि आखिर इस Sata Mata Matka को खेला कैसे जाए, और ऐसे लोग हमेशा यह सवाल पूछते रहते है,

ऐसे लोगो के लिए हम बताना चाहते हैं, की आप इस लॉटरी को मुख्य रूप से तीन तरीके से खेल या आजमा सकते हैं जो हमने नीचे बताए हैं-

1. आज सटा मटा मटका 143 को ऑनलाइन बड़ी आसानी से खेला जा सकता है, और बहुत से लोग रोजाना इसे ऑनलाइन इंटरनेट की मड्डसे खेल भी रहे हैं, बहुत सारी ऐसी वेबसाइट लाइव हो चुकी हैं, जो इसे ऑनलाइन खिलवाती भी हैं, और इसका रिजल्ट आने पर उसे भी दिखाती हैं।

2. आप इस सटा मटका कलयाण चाट को अपने पास के मटका बाजार मर जाकर भी बड़ी आसांईनसे खेल सकते हैं, ज्यादातर लोग इसे खेलने के लिए इसी रास्ते को चुनते हैं।

3. आप किसी ब्रोकर की मदद से भी इस लॉटरी को आसानी से खेल सकते हैं, जहां आपके जितने के चांसेस ब्रोकर के सालों के एक्सपीरियंस की वजह से अधिक हो जाते हैं।


Sata Mata Matka Chart | सावधानियाँ


sata mata matka


हमे किसी भी लॉटरी को खेलते समय उसे जितने के लिए कुछ सवधनियाँ हमेशा दिमाग मे रखनी चाहिए। जिससे सटा मटा मटका को आसानी से जीता जा सके। हमने ऐसी ही कुछ सावधानियाँ नीचे बताई हैं, जिन्हें ध्यान में रखकर आप किसी भी मतके को समझ और जीत सकते हैं।

1. यदि आप Sata Mata Matka को ऑनलाइन खेल रहे हैं, तब ध्यान में रखें कि इसे किसी अच्छी और ऑथेंटिक साइट पर जाकर ही खेंलें। जिससे आपके साथ किसी भी प्रकार की धोकाधड़ी न होने पाए।

2. अगर आप इस लॉटरी को मतकबाज़ार में जाकर खेल रहे हैं, जो कि ज्यादातर लोग खेलते हैं, तब आप किसी अच्छे मटका बाजार में जाकर ही इसे खेंलें। जिससे आपके साथ फिक्सिंग जैसे केस न आएं। और आपका एक्सपीरियंस अच्छा बने रहे।

3. ऑनलाइन इस सटा मटा मटका 143 को खेलते समय साइट पर दिए नम्बर्स पर एक बार कॉल जरूर कर लें। जिससे आपको साइट के ओव्हर की जानकारी हो जाए।


Disclaimer | सटा मटा मटका चार्ट


सटा मटा मटका (Sata Mata Matka) जैसे खेल भारत मे खेलना गैर कानूनी है। और इसे खेलने पर आपके साथ कानूनी कार्यवाही भी हो सकती है।

sarkaariexam इस सटा मटा मटका 143 (Sata Mata Matka Chart) तरह के किसी भी लॉटरी को खेलने का समर्थन नहीं करता।

यह सटा मटा मटका कलयाण चाट केवल लोगों को जागरूक करने के लिए लिखा गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *