Sattaking143 Guessing Disawar Result (Live) | आज सट्टा किंग 143 गेसिंग दिसावर

हम इस पोस्ट में देखेंगे सट्टा किंग 143 गेसिंग दिसावर (Sattaking143 Guessing Disawar). साथ में जानेंगें Sattaking143  Disawar के बारे में सभी महत्वपूर्ण बातें। तब चलिये देखते हैं, सट्टा किंग 143 दिसावर (Sattaking143 Guessing Disawar)


Sattaking143 Guessing Disawar


   DISAWAR   
   44  ⇒  16
[TIME – 05:30 AM]

   FARIDABAD   
   28  ⇒ 
[TIME – 06:00 PM]
   GHAZIABAD   
   68  ⇒ 
[TIME – 08:00 PM]
   GALI   
   72  ⇒ 
[TIME – 11:00 PM]
   OLD DELHI   
   56  ⇒  21
[TIME – 05:15 PM]
   DELHI NOON   
   62  ⇒ 
[TIME – 03:00 PM]
   MEERUT   
   85  ⇒ 
[TIME – 03:00 PM]
   SHREE GANESH   
   46  ⇒ 
[TIME – 04:15 PM]
   PATNA   
   89  ⇒ 
[TIME – 05:00 PM]
   KASHIPUR   
   71  ⇒ 
[TIME – 04:15 PM]
   TAJ   
   41  ⇒ 
[TIME – 03:00 PM]
   CHOTU TAJ   
   89  ⇒ 
[TIME – 02:40 PM]
   WAZIRABAD   
   96  ⇒ 
[TIME – 04:15 PM]
   NEW FARIDABAD   
   88  ⇒ 
[TIME – 07:00 PM]
   NAGPUR   
  22  ⇒ 
[TIME – 06:30 PM]
   DELHI DARBAAR   
   72  ⇒ 
[TIME – 10:00 PM]

नीचे सट्टा किंग 143 गेसिंग दिसावर (Sattaking143 Guessing Disawar) दिया गया है, और उसी चार्ट के नीचे दिसावर गेसिंग के बारे में बहुत कुछ खास बातें और इन गेसिंग के कुछ फायदे बताए गए हैं, जो आपके लिए जानने जरूरी हैं।

इसे भी देखें- कल्याण मटका

इसे भी देखें- सट्टा किंग फरीदाबाद

LAST 11 Guessing Disawar RESULTS
94
33
65
30
39
21
75
47
15
47
15

सट्टा किंग 143 गेसिंग दिसावर कैसे खेलते हैं-


सट्टा किंग दिसावर


नोटबन्दी और लोकडौन कि वजह से आज भारत में बेरोजगारी चरम पर है, जिस कारण ज्यादातर लोग इस समय मे जहाँ सट्टा किंग दिसावर (Sattaking143 Guessing Disawar ka Result) जैसे खेल खेलकर हजारों लाखों रुपये बड़े कम समय मे कमा पा रहे हैं,

वहीं कुछ हमारे ऐसे दोस्त भी हैं, जो लॉटरी मे अपना पहला भाग्य सट्टा किंग 143 गेसिंग दिसावर (Sattaking143 Disawar) में आजमाना चाह रहे हैं, परन्तु उन्हें यह पता नहीं लग पा रहा, की आखिर इस लॉटरी की शुरुवात कैसे करें। और वह भी कैसे अन्य लोग के जैसे पैसे कमा पाएं।

आपको बता दें, की Sattaking143 Guessing Disawar में अपना दावा लगाने के तीन तरीके हैं-

1. ब्रोकर के द्वारा

2. मटका बाज़ार में जाकर

3. वेबसाइट के माध्यम से


1. ब्रोकर के द्वारा-


यह पहला उपाय है, जो आपके लिए ब्रोकर की गेसिंग के बदले की फीस के मामले में थोड़ा सा ज्यादा खर्चीला हो सकता है, अन्य ऑप्शन की तुलना में। पर इसमें आपके जितने के चांस अधिक हैं, क्योकि मटका बाजार के ब्रोकरों के पास सालों के एक्सपीरियंस और नॉलेज होता है।


2. मटका बाज़ार जाकर-


यही दूसरा तरीका है, जो तरीका ज्यादातर लोग मटके को खेलने में आजमाते हैं, लोगों का यह कहना है, की इस तरिके से सट्टा किंग 143 गेसिंग दिसावर (Sattaking143 Guessing Disawar) को खेलने पर कम धोकाधड़ी और फिक्सिंग के चांस रहते हैं। इसलिए ज्यादातर लोग इस लॉटरी को आजमाते समय इसे मटका बाजार में जाकर खेलना पसंद करते हैं।


3. वेबसाइट और एप्प्स के माध्यम से-


इस आधुनिक समय मे अन्य लॉटरी खेलों की तरह ही सट्टा किंग 143 दिसावर (Sattaking143 Guessing Disawar) मटका भी अब आधुनिक हो गया है, ऐसे में इस दिसावर को इंटरनेट में वेबसाइट के माध्यम से भी बिना किसी शंका से खेला जा सकता है।

आज के समय मे बहुत सी ऐसी वेबसाइटे हैं, जो इस लॉटरी को डेली इंटरनेट पर खिलवाती भी हैं। और इसका रिजल्ट आने पर रिजल्ट भी वेबसाइट पर रोजाना दिखवाती भी हैं।


Sattaking143 Guessing Disawar ka Result के फायदे-


Sattaking143 Guessing Disawar ka Result


दूसरे बड़े मटका खेलों की तरह sattaking143 guessing के भी अपने ही बहुत से महत्वपूर्ण फायदे हैं, हमने नीचे कुछ इस लॉटरी के मुख्य फायदें लिखे हैं, जो आपके लिए मददगार सभीत हो सकते हैं , जिनसे आपको इस लॉटरी को जानने में आसानी होगी। और आप बहुत कुछ जीत सकेंगे।

1.सट्टा किंग 143 गेसिंग दिसावर (Sattaking143 Guessing Disawar) को खेलने वालों की संख्या आज के समय मे लाखों में है, जिससे इसमें रोजाना लगने वाले रुपये भी करोड़ों में होते है, यदि आप यह लॉटरी को जीत जाते हैं, तब आप इस लॉटरी के माध्यम से बहुत ही कम समय मे लाखों नहीं बल्कि करोड़ो रुपया भी जीत सकते हैं।

2. सट्टा किंग दिसावर (Sattaking143 Guessing Disawar ka Result) को भारत के बड़े बड़े शहरों में बेहद अमीर और जहर माने लोग रोजाना खेल ना पसन्द करते हैं, यही कारण है, की इस लॉटरी को इतना ज्यादा पसन्द किया जाता है, ओर ऑथेंटिक और किसी के लिए भी सही माना जाता है। आप भी बिना किसी परेशानी ओर सोच के इसे खेल सकते हैं।

3. दिसावर मटके को एक तरह से सभी मतकव का किंग भी कहा जाता है, इसलिए इस लॉटरी का नाम Sattaking143 Guessing Disawar रखा गया है। और इसलिए इसको खेलने वालों की संख्या लाखों में है, और दिन ब दिन आसमान छूती जा रही है। आप भी इस लॉटरी को बिना किसी शंका और परेशानी के आजमा सकते हैं।

4. प्रेजेंट समय मे हमारे देश मे खेली जाने वाली लॉटरी खेल की संख्या 470 से भी अधिक हो चुकी है। ऐसे में उनमें से बहुत सी लॉटरी और मटका फ्रॉड और धोकाधड़ी से जुड़ी हैं। ऐसे में सट्टा किंग 143 दिसावर (Sattaking143 Disawar) को धोकाधड़ी और फिक्सिंग में नहीं गिना जाता। आजतक इस दिसावर लॉटरी में धोकाधड़ी के बहुत कम चांस देखने को मिले हैं।

5. Sattaking143 Guessing Disawar (सट्टा किंग 143 गेसिंग दिसावर) को आप अपने पास के ही मटका बाज़ार में खेलने के साथ साथ ऑनलाइन इंटरनेट की माध्यम से  बड़ी आसानी से खेल सकते हैं, ऐसे में इस लोटरी को कोई भी किसी भी शहर से भी खेल सक्ता है,

पहले केवल इसे  कुछ चुनिंदा और प्रख्यात  मटका बाजार में खेला जाता था, पर कुछ वेबसाइट ओर मोबाइल के एप्प्स ने इसको खेलने और अच्छा मानने वालों की अधिक संख्या देखकर ऑनलाइन इंटरनेट पर भी खिलवाना और रिजल्ट दिखाना शुरू कर दिया।


सट्टा किंग दिसावर में ध्यान वाली बातें


सट्टा किंग 143 गेसिंग दिसावर


अगर आप Sattaking143 Guessing Disawar को इंटरनेट में खेल रहे हों, या फिर आप इसे अपने मटका बाज़ार में जाकर ऑफ लाइन इसे खेल रहे हों आप को इसे खेलते समय कुछ बातों का जरूर ध्यान रखना आवश्यक है। हमने नीचे कुछ ऐसी बातें बताए हैं, जिन्हें आपको ध्यान में रखते हुए इस दिसावर मटके को गेस करना चहिए-

1. आप यदि सट्टा किंग 143 गेसिंग दिसावर (Guessing Disawar) ऑनलाइन से खेल रहे हैं, तब आपको दिसावर किसी भी ऐसी नई साइट में नहीं गेस चहिए, जिससे आपके साथ धोकाधड़ी और फिक्सिंग हो सकती है। आपको ऐसी वेबसाइट पर दिसावर गेस करना चाहिये जो काफी सालों से इंटरनेट में राज कर रही हो। और बहुत से लोगों की पसंदीदा हो।

2. इंटरनेट के माध्यम से सट्टा किंग 143 दिसावर (Sattaking143 Guessing Disawar ka Result) खेलते समय वेबसाइट पर दिए हुए फोन नम्बर पर कॉल करकर वेबसाइट और मटके के बारे में जानकारी ले लें। जिससे आपके सभी मटके से रिलेटेड डाउट क्लियर हो जाएं। और वेबसाइट के चलाने वाले का भी आपको पता चल पाएे।

3. सट्टा किंग दिसावर (Sattaking143 Guessing Disawar) को अपने मटका बजार मे खेलते समय ध्यान रहै कि मटका बाजार थोड़ा पुराना हो, जिससे आपके साथ किसी भी प्रकार की धोकाधड़ी और फ्रॉड न हो।


Disclaimer | Sattaking143 Guessing Disawar


सट्टा किंग 143 गेसिंग दिसावर (Sattaking143 Guessing Disawar) जैसे मटका खेल भारत मे खेलना या समर्थन करना कानूनन अपराध की श्रेणी में आता है, और ऐसे खेल खेलने से आपको क़ानूनी कार्यवाही का सामना करना पड़ सकता है।

sarkaariexam.com इस प्रकार के सट्टा किंग 143 दिसावर (Sattaking143 Guessing Disawar ka Result) किसी भी लॉटरी खेल को को खेलने का समर्थन नहीं करता।

यह सट्टा किंग दिसावर (Guessing Disawar) केवल लोगों को इस लॉटरी के बारे मे बताने और जागरूक करने के लिए लिखा गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *