New Sridevi Night Chart (Live) | आज का श्रीदेवी नाइट चार्ट | श्रीदेवी नाईट रिजल्ट

आज हम देखेंगे आज का श्रीदेवी नाइट चार्ट (Sridevi Night Chart). और साथ मे ही जानेंगे श्रीदेवी नाइट पैनल चार्ट के बारे में कुछ महत्वपूर्ण जानकारी, तब चलिए देखते हैं, आज का श्रीदेवी नाईट चार्ट (Sridevi Night Jodi Chart).


श्रीदेवी नाइट चार्ट


श्रीदेवी नाइट चार्ट एक खेल को कहा जाता है, जिसे रोज खेला जाता है, इस खेल को खेलकर बहुत से लोग रोज अमीर बनते हैं। और बहुत से लोगों की किस्मत चमकती है।

श्रीदेवी नाईट चार्ट के नम्बर रोजाना रात को 8 से 9 बजे के बीच मे उपडेट किये जाते हैं, परन्तु वेबसाइटों में श्रीदेवी नाईट चार्ट (Sridevi Night Chart) को अपडेट होने में लगभग 4 से 5 घंटों का समय लग सकता है।

इसे भी देखें – श्रीदेवी डे चार्ट

इसे भी देखें – कल्याण नाईट चार्ट


आज श्रीदेवी नाइट चार्ट


   MILAN DAY   
770-47-223
[TIME – 05:00 PM]
   KALYAN DAY   
469-99-180
[TIME – 05:45 PM]
   SRIDEVI DAY   
356-41-290
[TIME – 12:45 PM]
   MADHUR DAY   
478-95-113
[TIME – 02:00 PM]
   TIME BAZAR DAY   
480-29-900
[TIME – 04:00 PM]
   MAIN MUMBAI DAY   
467-78-468
[TIME – 11:30 PM]
   TARA MUMBAI DAY   
144-95-230
[TIME – 03:00 PM]
   MAIN BAZAR   
557-79-135
[TIME – 12:00 AM]
   KALYAN NIGHT   
160-79-135
[TIME – 11:30 PM]
   MILAN NIGHT   
780-57-458
[TIME – 11:00 PM]
   SRIDEVI NIGHT   
125-87-368
[TIME – 08:00 PM]
   MADHUR NIGHT   
199-92-679
[TIME – 10:30 PM]
   NIGHT TIME BAZAR   
358-62-570
[TIME – 10:30 PM]
   RAJDHANI NIGHT   
369-83-346
[TIME – 11:00 PM]
   TARA MUMBAI NIGHT   
688-20-136
[TIME – 10:30 PM]

Sridevi Night Chart | श्रीदेवी नाइट चार्ट के बारे में


श्रीदेवी नाइट पैनल चार्ट


हम सभी श्रीदेवी नाइट चार्ट के बारे में बहुत अच्छे से परिचित हैं, यह खेल हमारे भारत मे बहुत प्रसिद्ध है। इस खेल का नाम श्रीदेवी नाईट चार्ट इसलिए रखा गया,

क्योंकि इस खेल को जीतने वालों की सूची और उनके लकी नम्बर्स रात के समय लगभग 8 से 9 बजे के करीब निकलते हैं,

कभी कभार इस खेल में भाग लेने वालों की अधिक मात्रा होने के कारण रिजल्ट आने में ज्यादा समय भी लग सकता है। श्रीदेवी नाईट चार्ट (Sridevi Night Chart) के जैसे ही एक और खेल है, जिसे श्रीदेवी डे चार्ट के रूप में जाना जाता है।

सुबह के समय उस खेल का रिजल्ट आने के कारण उसका नाम श्रीदेवी डे चार्ट रखा गया। रात को इस खेल का रिजल्ट आने के कारण इसे श्रीदेवी नाईट चार्ट के रूप में जाना जाता है।

अगर हमारे द्वारा लिए गए नम्बर्स श्रीदेवी नाईट चार्ट के नम्बरों से मेल खाते हैं, तब हम यह खेल जीत सकते हैं, और इतना अधिक धन जीत सकते हैं, जिसका अंदाजा भी लगाना मुश्किल है।

क्योकि इस खेल में पैसा लगाने वालों की संख्या बहुत अधिक है। इस खेल में बहुत अधिक धन होने के कारण यह खेल दिन ब दिन मशहूर होते जा रहा है, इस खेल को लगभग आज सभी लोग जान गए हैं।

श्रीदेवी नाईट चार्ट (Sridevi Night Chart) खेल बहुत पुराना होने के कारण इस खेल को लेकर लोगों के दिमाग मे बहुत सारे मिथ हैं, और इस खेल को लेकर सबसे बड़ा मिथ यह है, की लोग मानते हैं,

यह खेल श्रीदेवी के नाम पर रखा गया है, पर ज्यादातर लोग इससे साफ इंकार करते हैं, उनका मानना है,श्रीदेवी नाइट चार्ट खेल श्री और देवी दो शब्दों से मिलकर बना है।


श्रीदेवी नाइट चार्ट (Sridevi Night Jodi Chart) शरू कब हुआ?


श्रीदेवी नाईट चार्ट को बहुत समय से खेलने वाले लोगों का कहना है, की यह खेल 1945 या उससे भी पहले से खेला जा रहा है। उस समय इस श्रीदेवी नाइट पैनल चार्ट को खेलने के लिए ज्यादे उपकरन मौजूद नही थे,

इसलिए इस खेल को पहले समय मे पर्चियों के सहारे से मटके के द्वारा खेला जाता था। परन्तु आज के समय मे यह Sridevi Night Jodi Chart खेल इतना मशहूर हो गया है, की इसे हर कोई जानता है,

और श्रीदेवी नाईट का चार्ट को सभी खेलना चाहते हैं, श्रीदेवी चार्ट बहुत आज के समय मे बहुत अधिक प्रसिद्ध होने के कारण आज इसे खेलने के साधन हो गये हैं,

बहुत सी ऐसी वेबसाइट और मोबाइल के एप्प्स हैं, जिनमे यह खेल आसानी से खेला जा सकता है। श्रीदेवी नाइट चार्ट में बहुत अधिक धन जितने के वजह से यह खेल आज के समय मे दिन ब दिन और प्रसिद्ध होता जा रहा है,

और इसे खेलने वालों की संख्या बढ़ती जा रही है।


श्रीदेवी नाइट पैनल चार्ट कैसे खेलें?


Sridevi Night Chart


आज के समय मे श्रीदेवी नाइट चार्ट (Sridevi Night Chart) खेल इतना ज्यादा प्रसिद्ध हो गया है, की इसे बड़ी आसानी से खेला जा सकता है। इंटरनेट में बहुत सारी ऐसी वेबसाइट और मोबाइल के एप्प्स मौजूद हैं, जिनके द्वारा आप श्रीदेवी नाइट चार्ट में पैसा लगा सकते हैं,

और बहुत सा पैसा जीत भी सकते हैं। पुराने जमाने मे श्रीदेवी नाइट जोड़ी चार्ट को खेलने के ज्यादा साधन उपलब्ध नहीं थे, जिससे इसे बहुत कम लोग ही जानते थे, और ज्यादातर लोग इसपर विश्वास भी नही दिखाते थे।

परन्तु जब से कुछ बड़े लोगों ने इस पर अपना विश्वास दिखाना शुरू किया , तब से श्रीदेवी नाईट चार्ट (Sridevi Night Panel Chart) को आम लोग भी विश्वास के साथ खेलने लगे, और बहुत सारा पैसा जितने भी लगे।

आज के समय मे श्रीदेवी नाईट चार्ट खेल इतना प्रसिद्ध हो गया है, कि 18 वर्ष की आयु से कम उम्र के बच्चे भी इस खेल को जानने लगे हैं, और खेलने भी लगे हैं।

आज के समय मे भारत मे बहुत से ऐसे खेल खेले जाते हैं,परन्तु श्रीदेवी नाइट चार्ट खेल उन सभी मे बहुत महत्वपूर्ण है,इस खेल का इतना ज्यादा प्रसिद्ध और महत्वपूर्ण होने की वजह इस खेल में बहुत से बड़े लोगों का विश्वास और श्रीदेवी नाईट में बहुत सारा पैसा लगा होना है।

श्रीदेवी नाईट चार्ट खेल भारत के बड़े शहरों जैसे कि दिल्ली, मुंबई, हैदराबाद, अहमदाबाद, लखनऊ जैसे शहरों में ज्यादा फेमस है, क्योकि वहां के बहुत से बड़े लोग भी इस खेल पर भरोसा करकर इसमें पैसा लगते हैं।

पहले की तुलना में लोगों का अब श्रीदेवी नाईट चार्ट खेल में रुचि बढ़ रही है,इसका सीधा सा कारण है, इस खेल को अब आसानी से खेल सकते हैं।

श्रीदेवी नाइट चार्ट (Sridevi Night Jodi Chart) में बहुत से ऐसे शब्द हैं,जिन्हें लोग नहीं समझ पाते हैं,ओर नासमझी के कारण वे इस खेल को आधा अधूरा ही समझते हैं, हमने कुछ शब्दों का अर्थ नीचे दिया है, जिन्हें देखकर आप भी श्रीदेवी नाईट खेल को आसनी से समझ सकते हैं-

1. मटका- श्रीदेवी नाईट चार्ट को लगभग लोग 1945 से ही खेल रहे हैं, और तब इस खेल को खेलने के लिए लोगों के पास उपयुक्त साधन मौजूद नही थे, और लोग इसे एक मटके में पर्चियों के सहारे से खेला करते थे। मटके शब्द का अर्थ उसी मायके से है।

2. नाईट- श्रीदेवी नाइट चार्ट का रिजल्ट रात को लगभग 8 से लेकर 9 बजे के बीच मे आता है, और रात के समय मे इस खेल का रिजल्ट आने के कारण इस खेल को श्रीदेवी नाईट चार्ट कहा जाता है।

3. जोड़ी- श्रीदेवी नाईट चार्ट (Sridevi Night Chart) की तरह ही बहुत से ऐसे खेल हैं, जिनमे दो नम्बर रिजल्ट के रूप में निकलते हैं, और उन्ही दो नम्बरों को जोड़ी के रूप में जाना जाता है। जोड़ी का एक उदाहरण राजधानी नाइट चार्ट है, जिसमे दो नम्बर निकलते हैं। और उन्ही से हमारी हार या जीत निश्चित हो पाती है।


श्रीदेवी नाइट चार्ट (Sridevi Night Panel Chart)


आज समय मे श्रीदेवी नाइट पैनल चार्ट बहुत प्रसिद्ध होता ही जा रहा है, और बहुत से लोग इसे रोजाना खेलते हैं। कुछ लोग तो इस खेल को बहुत अच्छा मानते हैं,और उनका कहना है, की इस खेल के कारण हमारी जिंदगी बदली है, पर बहुत से ऐसे भी लोग हैं,

जो इस Sridevi Night Panel Chart खेल को अच्छा नहीं मानते और इसे खेलना बिल्कुल भी पसन्द नहीं करते। ऐसे लोगों का यह मानना है, की श्रीदेवी नाईट चार्ट में फिक्सिंग चलती है,और बहुत कम लोग ही इसे जीत पाते हैं।

आज हमने जाना, श्रीदेवी नाइट चार्ट के बारे में बहुत कुछ, और इसे कैसे खेला जाता है। आपको यह जानकारी कैसी लगी, बताइये जरूर कमैंट्स में।


Disclaimer | Night Sridevi Chart


श्रीदेवी नाइट चार्ट (Sridevi Night Chart) जैसे खेल खेलना हमारे देश मे गैंर कानूनी है। और sarkaariexam.com ऐसे किसी भी खेल को खेलने का समर्थन नही करता है।

श्रीदेवी नाइट चार्ट (Sridevi Night Jodi Chart) खेल से आपको धन की हानि भी हो सकती है। यह आर्टिकल केवल लोगों को जागरूक करने के लिए लिखा गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *